itemtype="https://schema.org/Blog" itemscope>

IPL 2024 BREAKING NEWS! Hardik Pandya Back In Mumbai Indians! हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी..

हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी
Hardik Pandya Back In Mumbai Indians For IPL 2024

IPL 2024 BREAKING NEWS! Hardik Pandya Back In Mumbai Indians! हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी..  जी हां आपने बिलकुल सही सुना ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जो की इंडियन क्रिकेट और आईपीएल IPL के पोस्टर बॉय हैं उनकी अपने पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस में वापसी की लगभग तय हो चुकी है।

IPL 2023 की बात करे तो यह चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता हैं लेकिन क्रिकेट प्रेमी आईपीएल 2023 को भुला कर वर्ल्ड कप में इंडियन टीम की दर्द भरी हार के बाद फिरसे क्रिकेट में अब रुचि लेने लगे हैं। क्योंकि खबर ही कुछ ऐसी हैं। जैसे की हम सबको पता हैं |

हार्दिक पांड्या जो पिछले कुछ एडिशन से गुजरात टाइटंस के साथ जुड़े हैं सिर्फ जुड़े नही बल्कि गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या एक प्राइम प्लेयर हैं और वो उनके टीम के कप्तान भी हैं।

लेकिन पिछले कुछ घंटो से तेजिसे फैलराहे खबरों की माने तो हार्दिक पांड्या जो की गुजरात टाइटंस से पहले मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ी थे लिकन कुछ नई फ्रेंचाइजी बनने के बाद कुछ खिलाड़ियों का फेरबदल किया गया था उसमे हार्दिक पांड्या भी शामिल थे जिनको गुजरात टाइटंस के टीम में कप्तान के तौर पर शामिल किया गया था।

IPL 2022 – IPL 2023 – GUJRAT TITANS – CSK – MI

गुजरात टाइटंस एक सफल फ्रैंचाइजी बनके उभरी हैं। Gujrat Titans ने अपना आईपीएल का सफर 2022 से शुरू किया और उन्होंने अपने पहले ही एडिशन में टाइटल को अपने नाम किया था और लगातार दूसरी बार यानिके आईपीएल 2023 के फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले थे लेकिन दूसरी बार टाइटल जितनेसे चुके थे। तो गुजरात टाइटंस मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद तीसरी सबसे अच्छी टीम माने तो कोई बुरी बात नहीं होगी।

IPL 2024

IPL 2024 की बात करे तो हार्दिक पांड्या फिर से अपने पुरानी टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ जाएंगे और अगर ऐसा होता हैं तो कई सारे सवाल सामने आते हैं। जैसे की,

Who will next Captain for GUJRAT TITANS after HP? हार्दिक के जानेके बाद गुजरात टाइटंस का कप्तान कोन बनेगा?

हालाकि हार्दिक के गुजरात से मुंबई इंडियंस में शामिल होने की कोई वजह साफ नही हो पाई हैं लेकिन ऐसा होता हैं तो मुंबई को एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती हैं।

Mega Trade Price For Hardik Pandya

IPL AUCTION 2024

हार्दिक पांड्या के अचानक खरीदे जाने वाले बात को आईपीएल की दुनिया में मेगा ट्रेड के नाम से जाना जा रहा हैं और इसका मतलब हैं की हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी को खरीद ने के लिए अच्छी खासी रकम मुंबई इंडियंस को देनी पड़ सकती हैं। सूत्रों की माने तो यह मेगा ट्रेड प्राइस 15 CR के लगभग हो सकती है, जो की अच्छी खासी रकम है। लेकिन आईपीएल हमेशा से पैसों को लेकर चर्चा में रहा हैं। इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। आईपीएल एक विश्व की महंगी लीग मैसे एक लीग है।

उम्मीद करते हैं के इन सबके दौरान क्रिकेट के प्रति दर्शको का प्रेम और भावना कम न हो और क्रिकेट क्रिकेट हमारे देश में जिंदा रहे। क्योंकि क्रिकेट हमारे देश में एक इमोशन है सिर्फ खेल नहीं।

आर्टिकल पढ़ने के ली शुक्रिया, में आपका आभारी हूं। धन्यवाद।

 

जरूर पढें :TATA PUNCH EV LAUNCH DATE EXPECTED PRICE 🚘💥 कीमतें चौकाने वाली

Leave a comment