itemtype="https://schema.org/WebPage" itemscope>

About us

What is Infinity Hindi News ? इनफिनिटी हिंदी न्यूज़ क्या हैं ?

                                      इनफिनिटी हिंदी न्यूज़ साइट पर आपका स्वागत हैं..

इनफिनिटी हिंदी न्यूज़ Infinity Hindi News एक प्राइवेट न्यूज़ ब्लॉग हैं, जिसमें हम दो इंजिनिअर दोस्त मिलकर इस ब्लॉग को चलाते हैं. हमारा मुख्य उद्देश्य है की ताज़ा जानकारी को सबसे पहले आप तक तक पहुँचाए. इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए, नई-नई जानकारी जूटाकर आप तक पोहचाने के लिए हम हमेशा तत्पर हैं.

इनफिनिटी हिंदी न्यूज़ Infinity Hindi News द्वारा दिए जानेवाली जानकारी आपको रोजाना जिंदगी में मदत, प्रेरित और जानकर बनासकती हैं. हमारे द्वारा दिए जानेवाले जानकारी से आप सिख और समझ सकते हो लेकिन इस ब्लॉग द्वारा हम किसी भी तरिके से पैसों के निवेशों की सलाह नहीं देते.

इस वेबसाइट पर आपको किस प्रकार की जानकारी मिलेगी ?

शेअर बाज़ार न्यूज़ जैसे > शेअर प्राइस टारगेट

एजुकेशनल जैसे > लेटेस्ट जॉब वेकेंसी

एंटरटेनमेंट जैसे > ट्रेंडिंग हिंदी न्यूज़

 

 

Infinity Hindi News Owner:

हम दो इंजिनिअर दोस्त मिलकर इस ब्लॉग को चलाते हैं

 

 मनोजसिंह राजपूत

infinity hindi news

मेरा नाम मनोजसिंह राजपूत हैं. में एक मैकेनिकल  इंजिनियर हूँ और मेरा खुद का एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर हैं जहा में 11th & 12th का फिजिक्स पढाता हूँ. ऑनलाइन काम करना मेरा हमेशा से एक पसंद का काम हैं. लगभग दों साल से ज्यादा समय ब्लॉगिंग क्षेत्र में काम कर चूका हूँ. साथ ही भारतीय शेअर बाजार और फोरेक्स मार्किट का लगभग 5 साल का अनुभव हैं. धन्यवाद!

 

 प्रकाश गलांडे 

About Us infinity Hindi news

मेरा नाम प्रकाश गलांडे हैं, मैंने अपना B.Tech मैकेनिकल  इंजिनियरिंग मे कम्प्लीट किया है,शेयर मार्केट में रुचि के कारण, मैं पिछ्ले 6 सालों से शेयर मार्केट में काम कर रहा हूं| इस वेब साइट से मेरी कोशिश हैं कि शेयर मार्केट की बारकाईयां आप लोगों के सामने पेश करू|

 

हमसे जुड़े रहने के लिए आपका शुक्रिया ❤️