itemtype="https://schema.org/Blog" itemscope>

Vivek Bindra Wife Contraversy मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर गंभीर आरोप

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा फ़िलहाल काफी मुश्किलों में फस गए हैं। दुसरो को मोटीवेट करनेवाले और उनका लाइफ चेंज करने की उम्मीद देनेवाले Dr. Vivek Bindra कुछ दिनों से इनको ही सहारे की जरुरत आनपड़ी हैं। डॉ. विवेक बिंद्रा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा के सेक्टर-126 थाने में पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। Dr. Vivek Bindra Wife के भाई ने यह केस दर्ज कराया है। थाने में दर्ज मामले के बाद कई चीजे सामने आई हैं साथ ही विवेक जी का मशहुर Motivational Speaker Sandeep Maheshwari के साथ भी विवाद चल रहा हैं। तो आइये दोस्तों  इसीके बारेमे जानते हे विस्तार से।

Dr. Vivek Bindra Wife and Their Fight: डॉ विवेक बिंद्रा और उनके पत्नी के बीच के विवाद के बारे में

आरोप के नुसार उनके पत्नी कान का पर्दा फट गया है। आरोपी ने पत्नी के बाल भी खींचे। महिला के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने बंद कमरे में अपनी पत्नी की पिटाई की। इस दौरान उन्होंने उनके बाल खींचे और हाथापाई भी की और इसके चलते उनके कान का पर्दा फट गया। डॉक्टर ने बताया कि उनके पूरे शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। उनके परिवार ने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया। या मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और ट्रेंड कर रहा है लोगों में घुस्सा देखने को मिल रहा है और विवेक बिंद्रा पर कई तरह की बातें भी मीडिया में चल रही है।

VIVEK BINDRA WIFE  के भाई ने किया केस

विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका (Vivek Bindra Wife Name is Tanika) उनके भाई वैभव ने विवेक पर केस दर्ज करते हुए कई आरोप लगाए हैं। शिकायत के अनुसार वैभव ने बताया की, उनके बहन यानीका की शादी छह नवंबर 2023 को विवेक बिंद्रा के साथ हुए थी और शादी के एक महीने बाद से ही घर में विवाद शुरू होगाए थे।

शादी के लगभग एक महीने बाद छह और सात दिसंबर को विवेक का अपनी मां से झगड़ा हो गया और इसी झगड़े को रोकने के लिए उनकी पत्नी जब सामने आई और उनको रोकने की कोशिश की तब विवेक का घुसा पत्नी पर निकल पड़ा। वैभव के आरोपों के अनुसार उन्होंने उनकी पत्नी को कमरे में बंद किया, उनके बाल खींचे और गली गलोच करते हुए मारा/पीटा।

बताया जा रहा है की मारपीट के दौरान यानिका के एक कान का पर्दा फट गया। उन्होंने उनके बाल खींचे उनको कई तरीके से पीटा जिसके चलते उनके सिर और पूरे शरीर पर घाव बन चुके थे। उन्होंने अपना आपा खोकर यानिका का मोबाईल भी फोड़ दिया।

वैभव और उनकी परिवार जनों की माने तो उनकी बहन यानीका शारीरिक और मानसिक रूप से झूज रही है। विवेक बिना के खिलाप चोदा दिसंबर को केस दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर लोगो में उनको शिक्षा देने की मांग चल रही है। यह घटना काफी तेजी से फैल रही है। अगर आप इससे जुडा विडियो देखना चाहते हो तो देख सकते हैं  https://youtu.be/XLL0uOR2pJU?si=_U9gKpIWHS9aqcdA

VIVEK BINDRA’S CONTRAVERSY

हालाकि विवेक बिंद्रा इन दिनों काफी विवादो से घिरे हुए है। Vivek Bindra और मशहूर मोटीवेशनल स्पीकर Sandeep Maheshwari इनके बीच भी एक विवाद छिड़ा हुआ है। अगर आप VIVEK BINDRA AND SANDEEP MAHESHWARI CONTRAVERSY के बारेमें जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट करें और आपकी इस बारेंमे क्या सोचते हैं हमे बताए।

Vivek Bindra Net Worth

डॉ. विवेक बिंद्रा एक प्रसिद्ध प्रेरक वक्ता, नेतृत्व सलाहकार और बिजनेस कोच हैं। वह बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और संस्थापक हैं, और उनका यूट्यूब चैनल दुनिया का सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड चैनल है। इनके बारेमें किसी ओर पोस्ट में जानेंगे।

Leave a comment