itemtype="https://schema.org/Blog" itemscope>

UPSSSC PET 2023 RESULT TODAY NEWS

UPSSSC PET 2023 RESULT TODAY NEWS

UPPSC NEWS: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर को किया गया है. प्रारंभिक अर्हता परीक्षा रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. आयोग की ओर से आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गयी है. लेकिन रिजल्ट कब जारी होगा? इस संबंध में कई जानकारियां सामने आई हैं.

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम को लेकर आप सभी को एक बहुत बड़ी खुशखबरी सुनाई जा रही है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 28 और 29 अक्टूबर को चार पालियों में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा आयोजित की थी। ओएमआर स्कैनिंग की प्रक्रिया कहां तक पूरी हुई इसकी पूरी जानकारी आपके साथ साझा की जाएगी।

यूपीएसएसएससी पीईटी 2023 रिजल्ट को लेकर बड़ी खबर (UPSSSC PET 2023 RESULT LATEST NEWS)

उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्हता परीक्षा रिजल्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम के लिए लाखों उम्मीदवारों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा पहले ही आयोजित की जा चुकी है और उम्मीदवारों की संख्या भी बहुत कम थी। इस बार रिजल्ट उम्मीद से पहले देखने को मिलने वाला है. आयोग के अध्यक्ष और सचिव की ओर से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के नतीजों की भी जानकारी दे दी गई है.

यह बात उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव ने कही है. फिलहाल किसी भी आयोग की ओर से कोई आधिकारिक तारीख जारी नहीं की गई है. लेकिन प्राथमिकता यह है कि पीईटी परिणाम जल्द ही घोषित किया जाएगा। उनकी ओर से बताया गया है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा का रिजल्ट दिसंबर में ही जारी किया जाएगा.

 

यूपीएसएसएससी पीईटी 2023 का रिजल्ट दिसंबर के अंत में (UPSSSC PET 2023 RESULT TODAY NEWSUPSSSC PET 2023 RESULT TODAY NEWS)

  1. उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के रिजल्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है. प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का रिजल्ट दिसंबर के अंत में जारी होने वाला है. प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का परिणाम दिसंबर में जारी किया जाएगा। इसके बाद कई भर्ती विज्ञापन जारी किये जायेंगे. इस समय सोशल मीडिया पर कुछ भ्रामक खबरें भी फैल रही हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि पेट का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. लेकिन अभी तक PET का रिजल्ट जारी नहीं किया गया है और PET का रिजल्ट किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है क्योंकि आयोग लगातार रिजल्ट पर काम कर रहा है.
  2. UPSSSC के बारे मे Latest upatde आप official site से ले सकते है https://upsssc.gov.in/

 

जरूर पढ़े :TATA PUNCH EV 🚘💥💥स्पेशल फीचर, धमाकेदार pricing 

Leave a comment