itemtype="https://schema.org/Blog" itemscope>

GUJRAT TITANS NEW CAPTAIN? IPL AUCTION 2024 हार्दिक के बाद गुजरात टाइटंस का कप्तान कौन?

GUJRAT TITANS CAPTAIN? हार्दिक के जानेके बाद गुजरात टाइटंस का कोन बनेगा कप्तान? हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में वापसी के बाद गुजरात टाइटंस के लिए सबसे बड़ा सवाल खड़ा हुआ है और वो है ipl 2024 में कोन करेगा कप्तानी?

हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी
Hardik Pandya Back In Mumbai Indians For IPL 2024

IPL 2024 अब दूर नही हैं और इसका ऑक्शन जल्द ही होने वाला हैं मतलब खिलाड़ियों का एक से दूसरे टीम में जानेका का सिलसिला दिखाई देगा लेकिन सबसे चौकाने वाला एक मेगा ट्रेड सामने आया हैं।

हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल होंगे और वो भी ipl इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर लगभग 15 करोड़ रूपये में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को ख़रीदा इसके बदले गुजरात कोई मुंबई से खिलाड़ी नहीं लेगा बल्कि पूरी डील पैसों में होगी।

Gujrat Titans का अगला कप्तान कौन.

Gujarat Titans captain
Gujarat Titans captain

गुजरात टाइटंस अपना अगला कप्तान मौजूदा टीम से ही बनाए ऐसा सोच रही है और इसमें सबसे आगे नाम चल रहा है, इंडियन क्रिकेट के ओपनर स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल। जी हा shubman gill GT के अगले कप्तान हो सकते है। उनको कप्तानी का कोई अनुभव तो नही है लेकिन शुभमन एक अच्छे क्रिकेट का दिमाग रखते है तो उनका  कप्तानी करना, देखने वाली बात होगी।

IPL AUCTION 2024 । आईपीएल 2024

IPL AUCTION 2024 की बात करे तो गुजरात टाइटंस कई नए खिलाड़ियों को खरीदने का सोच रही है, जिसमे सबसे बड़ा नाम हैं ईशान किशन। Ishan Kishan पे बड़ा दांव GT लगा सकती हैं। पिछले आईपीएल ऑक्शन में किशन ने अच्छे खासे पैसे अपने घर लेके गए थे। हालाकि उनका परफॉर्मेंस इतना उम्दा नही रहा।

आर्टिकल पढ़ने के लिए शुक्रिया। धन्यवाद।

जरूर पढें :tata punch ev launch date expected price 🚘

 

Leave a comment